मनमर्जी से सरकार चला रही है भाजपा : उद्धव ठाकरे

Uddhav-Thackeray

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने 1 फरवरी गोवा में एक चुनावी रैली में भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि “लोकसभा चुनावों में मिले बहुमत का प्रयोग पार्टी मनमर्जी की सरकार चलाने के लिए कर रही है और वह नोटबंदी सहित विभिन्न महत्वपूर्ण फैसलों पर राजग सहयोगियों को विश्वास में नहीं ले रही है।”

ठाकरे ने गोवा में कहा “केन्द्र सरकार में भाजपा के पास बहुमत है। उन्हें चिंता नहीं है कि शिवसेना उनके साथ है या नहीं। एकबार उन्हें बहुमत मिल जाए| फिर वे जो चाहे कर सकते हैं।” गौरतलब है कि गोवा में भाजपा के खिलाफ लड़ रहे गठबंधन में शिवसेना भी शामिल है।

उद्धव ठाकरे ने कहा “आपने देखा कि कैसे उन्होंने नोटबंदी पर एकतरफा फैसला लिया। उन्हें बहुमत चाहिए, ताकि वे मनमर्जी से सरकार चला सकें।” उन्होंने कहा “मीडिया में खबरें आ रही हैं कि नोटबंदी के कारण देश का आर्थिक विकास रुक गया है। यदि देश आर्थिक विकास ही राह पर था तो आपने ऐसा क्यों किया? बहुमत पाने के बाद आपने क्या किया है?”

ठाकरे ने पूछा “आपको बहुमत की जरूरत क्यों है? गोवा में बहुमत के बावजूद भाजपा संस्कृति और भाषा की सुरक्षा करने में सफल नहीं रही है।” गोवा में शिवसेना आरएसएस के बागी नेता सुभाषा वेलिंगकर नीत गोवा सुरक्षा मंच, और महाराष्ट्र गोमांतक पार्टी के साथ मिलकर चुनाव लड़ रही है।

लेखन / प्रस्तुति :

हिंद वॉच मीडिया
हिंद वॉच मीडिया
हिंद वॉच मीडिया जमीनी सरोकारों से जुड़ी जनपक्षधरता की पत्रकारिता कर रही है| समूह अपने साप्ताहिक अखबार, न्यूज़ पोर्टल और सोशल मीडिया नेटवर्क के माध्यम से जमीनी और वास्तविक ख़बरों को निष्पक्षता के साथ अपने पाठकों तक पहुंचाती है| भारत और विदेशों में यह वेब पोर्टल पढ़ा जा रहा है|
यह भी पढ़ें :   उत्तर प्रदेश में दूसरे चरण की 67 सीटों पर वोटिंग शुरू
ताजा खबरें :
दोस्तों को बताएं :
loading...

यह भी पढ़े