प्रदेश का बेटा अखिलेश मन की बात नहीं, बल्कि काम की बात करता है : डिम्पल यादव

16807375_1391852650835195_3178262303960535433_nउत्तर प्रदेश में विधान सभा चुनाव जैसे-जैसे संपन्न होते जा रहे हैं वैसे-वैसे नेताओं का एक-दीसरे पर राजनैतिक हमला भी तेज होता जा रहा है। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी और कन्नौज से सांसद डिम्पल यादव ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि “उनके पति और राज्य के मौजूदा मुखिया अखिलेश यादव काम की बात करते हैं न कि मन की बात।” डिम्पल यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रेडियो पर प्रसारित होने वाले मासिक कार्यक्रम मन की बात पर चुटकी लेते हुए कहा “मुख्यमंत्री अखिलेश यादव मन की बात नहीं करते बल्कि काम की बात करते हैं और वह उत्तर प्रदेश के बेटे है और प्रदेश का विकास करना चाहते हैं। वे काम करना चाहते हैं।” उन्होंने कहा कि “लोगों को फिर से वोट देकर राज्य में अखिलेश यादव की सरकार बनानी चाहिए। ताकि राज्य प्रगति के पथ पर अग्रसर रह सके।”

आर्य नगर विधान सभा क्षेत्र में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए डिम्पल ने बसपा और भाजपा को एक जैसा बताते हुए कहा “जब राज्य में मायावती की अगुवाई में बसपा की सरकार थी तब उन्होंने सिर्फ पार्कों में हाथियों को खड़ा करने का काम किया और केन्द्र में मोदी जी की सरकार बनने पर उन्होंने नोटबंदी कर लोगों को बैंकों के आगे लाइन में खड़ा कर दिया।”

डिम्पल ने कहा कि “समाजवादी पार्टी की सरकार में लोगों को बहुत कुछ मिला।” उन्होंने दावा किया कि अखिलेश सरकार ने साल 2012 के चुनावों के दौरान जारी समाजवादी पार्टी घोषणा पत्र के हरेक वादे को पूरा किया है।

यह भी पढ़ें :   आप छोड़ बीजेपी का दामन थाम सकते हैं कुमार विश्वास

उन्होंने कहा “अखिलेश यादव प्रदेश का बेटा है वह मन की बात नहीं करता बल्कि काम की बात करता है। वह प्रदेश के विकास के सपने देखता है कि कैसे आम आदमियों को रोजगार के साधन मिले, कैसे महिलाओं को पेंशन मिले, कैसे हमारी सड़कें ठीक हो, कैसे छात्रों को लैपटाप मिले, कैसे बच्चों की अच्छी पढ़ाई हो, कैसे बिजली आये, कैसे पक्की सड़के बने।”

लेखन / प्रस्तुति :

हिंद वॉच मीडिया
हिंद वॉच मीडिया
हिंद वॉच मीडिया जमीनी सरोकारों से जुड़ी जनपक्षधरता की पत्रकारिता कर रही है| समूह अपने साप्ताहिक अखबार, न्यूज़ पोर्टल और सोशल मीडिया नेटवर्क के माध्यम से जमीनी और वास्तविक ख़बरों को निष्पक्षता के साथ अपने पाठकों तक पहुंचाती है| भारत और विदेशों में यह वेब पोर्टल पढ़ा जा रहा है|
दोस्तों को बताएं :

यह भी पढ़े