शाहरुख़ की कार से फोटोग्राफर का पैर कुचला, किंग खान गाड़ी से ले गए अस्पताल

16_03_2017-sha_chotआलिया भट्ट के जन्मदिन की पार्टी के मौके मुंबई में 15 मार्च की रात एक छोटा सा हादसा हो गया जब शाहरुख़ खान की गाड़ी एक फोटोग्राफर के पैर पर चढ़ गई। किंग खान ने तत्परता दिखाते हुए तुरंत लेंसमैन को अपनी गाड़ी में बिठाया और नानावटी अस्पताल ले जा कर इलाज करवाया।

दरअसल हुआ यूं कि आलिया भट्ट की जन्मदिन की पार्टी में कई सारे सितारों के साथ उनके डियर ज़िन्दगी को-स्टार शाहरुख़ खान भी आये थे। सितारों की भीड़ के चलते मीडिया का भी भारी जमावड़ा था।

किंग खान जब पार्टी से गाड़ी में बैठकर निकल रहे थे तो सभी उनकी एक झलक कैद करने के लिए तेजी से गाड़ी की तरफ लपके और इसी दौरान एक फोटोग्राफर का पैर शाहरुख़ की कार के पहिये के नीचे आ गया। उस वक़्त गाड़ी में शाहरुख़ खान मौजूद थे। जैसे ही उनको इस बात का पता चला उन्होंने तुरंत गाड़ी रुकवाई और उस फोटोग्राफर को अपनी गाड़ी में लेकर नानावटी अस्पताल पहुंचे।




अस्पताल ले जा कर किंग खान ने अपने फैमिली डॉक्टर से फोटोग्राफर के पैर का इलाज करवाया। इस दौरान शाहरुख़ लगातार फोटोग्राफर से धैर्य बनाये रखने को कहते रहे। बताया जाता है कि फोटोग्राफर की हालत अब ठीक है। शाहरुख़ हमेशा से ही मीडिया फ्रेंडली रहे हैं और इस बार उन्होंने बजाय स्टारडम दिखाते हुए इंसानियत की मिसाल पेश की।

लेखन / प्रस्तुति :

हिंद वॉच मीडिया
हिंद वॉच मीडिया
हिंद वॉच मीडिया जमीनी सरोकारों से जुड़ी जनपक्षधरता की पत्रकारिता कर रही है| समूह अपने साप्ताहिक अखबार, न्यूज़ पोर्टल और सोशल मीडिया नेटवर्क के माध्यम से जमीनी और वास्तविक ख़बरों को निष्पक्षता के साथ अपने पाठकों तक पहुंचाती है| भारत और विदेशों में यह वेब पोर्टल पढ़ा जा रहा है|
दोस्तों को बताएं :
यह भी पढ़ें :   आमिर मैं तुमसे नफरत करता हूं : सलमान
loading...
ass=MsoNormal>

यह भी पढ़े