आप’ के विधायक अमानतुल्ला खान ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर लगाया गोलीबारी का आरोप

amanatullah-khan_650x400_61474451342ओखला क्षेत्र से आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्ला खान के समर्थकों और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के बीच 18 अप्रैल देर रात जमकर गोलीबाजी हुई। हालांकि, इस हमले में किसी को गोली नहीं लगी। पुलिस में दोनों पक्षों में से किसी ने भी शिकायत दर्ज नहीं कराई। लिहाजा पुलिस ने कई बिंदुओं से मामले की जांच शुरू कर दी है।

आशंका है कि दिल्ली में हो रहे नगर निगम चुनाव को लेकर यह हमला किया गया। जिले के पुलिस उपायुक्त रोमिल बनियां के मुताबिक, 18 अप्रैल की रात 12.10 बजे ओखला के बाटला हाउस चौक पर आम आदमी पार्टी और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच झगड़े की सूचना मिली।

कुछ देर के बाद रात 12.57 पर ‘आप’ विधायक अमानतुल्ला ने खुद पर गोली चलाने की सूचना दी। पुलिस जब जांच करने पहुंची तो वहां दोनों तरफ से गोलीबारी की बात कही गई। इस गोलीबारी में कोई घायल नहीं हुआ। आस-पास के किसी अस्पताल में भी कोई घायल होकर भर्ती नहीं पाया गया। दोनों में किसी ने भी पुलिस में रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई। शिकायत आने के बाद ही पुलिस कार्रवाई करेगी।

उधर, एक अन्य सूत्रों का कहना है कि दिल्ली के जामिया इलाके में बाटला हाउस चौक पर आम आदमी पार्टी के निगम उम्मीदवार महमूद अहमद का दफ्तर है। 18अप्रैल देर रात इलाके में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता प्रचार कर रहे थे।

मौके पर पहुंची पुलिस टीम को चश्मदीदों ने बताया कि दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं के बीच विवाद उस समय बढ़ गया जब जामिया नगर इलाके से कांग्रेस के उम्मीदवार शोएब दानिश ने बीच बचाव की कोशिश की|

लेखन / प्रस्तुति :

हिंद वॉच मीडिया
हिंद वॉच मीडिया
हिंद वॉच मीडिया जमीनी सरोकारों से जुड़ी जनपक्षधरता की पत्रकारिता कर रही है| समूह अपने साप्ताहिक अखबार, न्यूज़ पोर्टल और सोशल मीडिया नेटवर्क के माध्यम से जमीनी और वास्तविक ख़बरों को निष्पक्षता के साथ अपने पाठकों तक पहुंचाती है| भारत और विदेशों में यह वेब पोर्टल पढ़ा जा रहा है|
यह भी पढ़ें :   मोदी जी मेट्रो की एनओसी दे दीजिए, कल ही साथ लखनऊ घूमेंगे : अखिलेश यादव
ताजा खबरें :
दोस्तों को बताएं :

यह भी पढ़े

Leave a Comment