ज्यादा फल वाले पेड़ों की जड़ें उखड़ जाती हैं : आजम खान का प्रधानमंत्री मोदी को जवाब

azam-khan_650x400_61472552790उत्तर प्रदेश चुनाव के बाद बाद सभी पार्टियों एक एक करके ईवीएम पर सवाल उठा रही हैं। वहीं अपनी पार्टी की हार और बीजेपी की जीत पर बोलते हुए आजम खान ने पीएम को जवाब दिया। रामपुर में अपने समर्थकों के बीच में बोलते हुए आजम खान ने पीएम की भाषण में कहीं गई बात फलों से लदों हुए पेड़ झुक जाते हैं का जवाब देते हुए कहा कि “हम चाहते हैं कि वो समझ लें, कि अक्सर ऐसा भी होता है कि जब ज्याद फल आ जाते हैं तो जड़ टूट जाती है और पेड़ गिर जाता है। तो जितने फल आएं हैं। उनके पेड़ों में उसे संभाल के रखे।

इससे पहले चुनाव नतीजें आने से पहले आजम ने कहा था कि “अगर राज्य में उनकी पार्टी हारती है तो इसके लिए अकेले मुख्यमंत्री अखिलेश यादव जिम्मेदार नहीं होंगे।” आजम के मुताबिक अखिलेश की हार हुई तो सबकी हार होगी। आजम खान ने कहा “अगर उप्र विधानसभा चुनावों में समाजवादी पार्टी को हार का मुंह देखना पड़ता है तो इसका ठीकरा अखिलेश के सिर नहीं बल्कि जनता पर फोड़ा जाना चाहिए।” बकौल आजम इस हार के लिए सपा के सहयोगी दल और खुद प्रदेश की जनता जिम्मेदार होगी। यहां तक कि आजम ने यह भी कह दिया कि “अगर उनकी पार्टी हारी तो प्रदेश की जनता भुगतेगी।”

लेखन / प्रस्तुति :

हिंद वॉच मीडिया
हिंद वॉच मीडिया
हिंद वॉच मीडिया जमीनी सरोकारों से जुड़ी जनपक्षधरता की पत्रकारिता कर रही है| समूह अपने साप्ताहिक अखबार, न्यूज़ पोर्टल और सोशल मीडिया नेटवर्क के माध्यम से जमीनी और वास्तविक ख़बरों को निष्पक्षता के साथ अपने पाठकों तक पहुंचाती है| भारत और विदेशों में यह वेब पोर्टल पढ़ा जा रहा है|
यह भी पढ़ें :   मणिपुर चुनाव परिणाम : मणिपुर में कांग्रेस सबसे बड़ी पार्टी, कांग्रेस ने 28, भाजपा ने 21 सीटें जीते
ताजा खबरें :
दोस्तों को बताएं :

यह भी पढ़े