राष्ट्रपति पद के लिए आनंदीबेन सर्वश्रेष्ठ उम्मीदवार : सुब्रह्मण्यम स्वामी

subramanian-swamy_650x400_71470651824भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्यसभा सांसद सुब्रह्मण्यम स्वामी ने 25 अप्रैल को कहा कि “गुजरात की पूर्व मुख्यमंत्री आनंदीबेन पटेल राष्ट्रपति पद के लिए सर्वश्रेष्ठ उम्मीदवार हैं।”

स्वामी ने अपने ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया है, “देश के अगले राष्ट्रपति पद के लिए गुजरात की पूर्व मुख्यमंत्री आनंदीबेन पटेल सर्वश्रेष्ठ उम्मीदवारों में से एक हैं।”

अगले ट्वीट में स्वामी ने लिखा है, “इससे क्या फर्क पड़ता है कि वह गुजराती हैं? मैं भी एक गुजराती का ही दामाद हूं।”

स्वामी ने इसके बाद प्रतिक्रिया में आए एक ट्वीट को रीट्वीट किया, जिसमें राष्ट्रपति पद के लिए विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के नाम का सुझाव दिया गया है।

अरविंद भाटिया नामक ट्विटर हैंडल से स्वामी के ट्वीट पर प्रतिक्रिया में ट्वीट किया गया है, “राष्ट्रपति पद के उम्मीदवारों में सुषमा स्वराज सर्वश्रेष्ठ उम्मीदवारों में से एक हैं। इससे क्या फर्क पड़ता है कि वह पंजाबी हैं? एक महिला को क्यों न तवज्जो दी जाए।”

लेखन / प्रस्तुति :

हिंद वॉच मीडिया
हिंद वॉच मीडिया
हिंद वॉच मीडिया जमीनी सरोकारों से जुड़ी जनपक्षधरता की पत्रकारिता कर रही है| समूह अपने साप्ताहिक अखबार, न्यूज़ पोर्टल और सोशल मीडिया नेटवर्क के माध्यम से जमीनी और वास्तविक ख़बरों को निष्पक्षता के साथ अपने पाठकों तक पहुंचाती है| भारत और विदेशों में यह वेब पोर्टल पढ़ा जा रहा है|
ताजा खबरें :
यह भी पढ़ें :   पेट्रोल पंप में कार्ड से पेमेंट का विवाद सुलझा, 13 जनवरी तक राहत
दोस्तों को बताएं :

यह भी पढ़े

Leave a Comment