जो बॉलीवुड में होता है वही ऑस्कर में भी हुआ : विद्या बालन

01_03_2017-vidhyabalan333फिल्म अभिनेत्री विद्या बालन ने माना जो ऑस्कर अवार्ड्स में अवॉर्ड को लेकर कन्फ्यूजन हुआ वह बॉलीवुड में भी होता रहा है| फिल्म अभिनेत्री विद्या बालन ने हाल ही में हुए ऑस्कर अवार्ड्स अन्य लोगों की तरह टीवी पर बड़ी उत्सुकता के साथ देखा लेकिन जो ऑस्कर के मंच पर हुआ उसकी उन्हें उम्मीद नहीं थी।

विद्या ने बताया कि “इस बार के हुए ऑस्कर अवार्ड्स दुनिया भर के लिए एक अनोखा अनुभव है। ऐसा भी हो सकता है या कुछ भी सो सकता है यह अब साबित हो गया।” इस बारे में आगे बताते हुए विद्या ने कहा कि “हमारे यहां यह होता है यह हम जानते हैं। पर हमेशा लगता था कि हॉलीवुड में नहीं होगा पर यह वहां भी हुआ।”

गौरतलब है कि हाल ही में हुए 89 वें ऑस्कर अवार्ड्स में बेस्ट फिल्म का अवार्ड फिल्म ‘मून लाइट’ को दिया गया लेकिन ‘मून लाइट’ फिल्म को अवार्ड मिलने से पहले फिल्म ‘ला ला लैंड’ के नाम की घोषणा हुई थी। जिसके बाद स्टेज पर फिल्म ‘ला ला लैंड’ और फिल्म ‘मून लाइट’ दोनों की टीम ऑस्कर अवार्ड् लेने स्टेज पर चढ़ गई। इसके बाद अवार्ड दे रहे व्यक्ति ने खुलासा किया कि उन्हें गलती से गलत एन्वेलप दे दिया गया। जिसमें ‘मून लाइट’ की जगह फिल्म ‘ला ला लैंड’ का नाम था। इसके बाद स्टेज पर कुछ समय के लिए कन्फ्यूजन का माहौल था।

लेखन / प्रस्तुति :

हिंद वॉच मीडिया
हिंद वॉच मीडिया
हिंद वॉच मीडिया जमीनी सरोकारों से जुड़ी जनपक्षधरता की पत्रकारिता कर रही है| समूह अपने साप्ताहिक अखबार, न्यूज़ पोर्टल और सोशल मीडिया नेटवर्क के माध्यम से जमीनी और वास्तविक ख़बरों को निष्पक्षता के साथ अपने पाठकों तक पहुंचाती है| भारत और विदेशों में यह वेब पोर्टल पढ़ा जा रहा है|
यह भी पढ़ें :   तैमूर नाम का विरोध करने वालों पर गुस्साए ऋषि कपूर
ताजा खबरें :
दोस्तों को बताएं :

यह भी पढ़े

Leave a Comment