‘पद्मावती’ के सेट पर अज्ञात लोगों ने लगाई आग

sanjay-leela-bhansali-padmavati_1485580102फिल्म ‘पद्मावती’ के सेट पर14मार्च की  रात कुछ अज्ञात लोगों ने आग लगा दी जिससे वहां हड़कंप मच गया। फिल्म की शूटिंग महाराष्ट्र के कोल्हापुर में चल रही थी और तभी कुच अज्ञात लोग वहां पहुंच गए और सेट पर आग लगा दी। हालांकि इस हादसे में कोई घायल नहीं हुआ। निर्देशक संजय लीला भंसाली भी सुरक्षित हैं।

ये पहली बार नहीं है जब संजय लीला भंसाली और उनकी इस फिल्म पर निशाना साधा गया हो। कुछ वक्त पहले जब फिल्म की शूटिंग जयपुर में चल रही थी तो उस  वक्त राजपूत करणी सेना के समर्थकों ने सेट पर पहुंचकर खूब हंगामा किया और भंसाली के साथ मारपीट भी की। इस घटना की सभी ने निंदा की।


इन लोगों का कहना था कि “भंसाली इस फिल्म को सही तरह से नहीं बना रहे हैं और ऐतिहासिक तथ्यों के साथ छेड़छाड़ कर रहे हैं इसलिए फिल्म की शूटिंग नहीं होने दी जाएगी।” इसी के चलते लंबे वक्त से फिल्म की शूटिंग बंद पड़ी थी और अब जब शूट शुरु हुआ तो कुछ अज्ञात लोगों ने सेट पर जाकर आग लगा दी।

लेखन / प्रस्तुति :

हिंद वॉच मीडिया
हिंद वॉच मीडिया
हिंद वॉच मीडिया जमीनी सरोकारों से जुड़ी जनपक्षधरता की पत्रकारिता कर रही है| समूह अपने साप्ताहिक अखबार, न्यूज़ पोर्टल और सोशल मीडिया नेटवर्क के माध्यम से जमीनी और वास्तविक ख़बरों को निष्पक्षता के साथ अपने पाठकों तक पहुंचाती है| भारत और विदेशों में यह वेब पोर्टल पढ़ा जा रहा है|
दोस्तों को बताएं :
यह भी पढ़ें :   हिरण शिकार मामले में आज सुनवाई, सलमान व अन्य सितारे है आरोपी

यह भी पढ़े