बारिश ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को आईपीएल-10 से लगभग बाहर किया!

imagesरॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मंगलवार को होने वाले आईपीएल-10 का 29वां मैच बारिश के कारण रद हो गया। पहले धीमी फिर तेज हुई बारिश के कारण टॉस भी नहीं हो सका और अंत में रात 11 बजे मैच रद करने की घोषणा की गई। दोनों टीमों को एक-एक अंक बांट दिया गया।

इस मैच ने टूर्नमेंट में बैंगलोर की राह मुश्किल कर दी है। इसे यूं भी कहा जा सकता है कि बैंगलौर की टीम लगभग बाहर हो चुकी है और एक हार उसे पूरी तरह बाहर करने के लिए काफी है। बैंगलोर के 8 मैचों में पांच अंक हैं। टूर्नमेंट के प्ले-ऑफ में पहुंचने के लिए उसे अब अपने लगभग सभी मैच जीतने हीं होंगे। वहीं दूसरी ओर सनराइजर्स के 8 मैचों में 9 अंक हैं।


एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले जाने वाले मैच के शुरू होने से पहले ही बारिश ने दस्तक दे दी। हल्की बारिश शुरू हुई तो टॉस तय समय से 10 मिनट बाद कराने का फैसला लिया गया। लेकिन फिर बारिश तेज हो गई और फिर इसके बाद टॉस भी नहीं हो सका। बैंगलोर की टीम आठ टीमों की अंकतालिका में सबसे नीचे है।

हालांकि, बैंगलौर के फैंस इस बात से खुश होंगे के पिछली संस्करण में उपविजेता रही आरसीबी की टीम ऐसी ही स्थिति से निकल कर फाइनल तक पहुंची थी। उस समय कप्तान विराट कोहली का बल्ला जमकर बरसा था। हालांकि, इस बार आरसीबी को अपनी नेट रन रेट पर भी खासा ध्यान देना होगा।

लेखन / प्रस्तुति :

हिंद वॉच मीडिया
हिंद वॉच मीडिया
हिंद वॉच मीडिया जमीनी सरोकारों से जुड़ी जनपक्षधरता की पत्रकारिता कर रही है| समूह अपने साप्ताहिक अखबार, न्यूज़ पोर्टल और सोशल मीडिया नेटवर्क के माध्यम से जमीनी और वास्तविक ख़बरों को निष्पक्षता के साथ अपने पाठकों तक पहुंचाती है| भारत और विदेशों में यह वेब पोर्टल पढ़ा जा रहा है|
दोस्तों को बताएं :
यह भी पढ़ें :   अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड आईसीसी से पूर्ण सदस्यता की मांग करेगा

यह भी पढ़े

Leave a Comment