अलवर हत्याकांड: साध्वी ने पहलू खान की हत्या के आरोपियों को बताया ‘भगत सिंह’

Sadhvi-Kamal-Didiराष्ट्रीय महिला गौ रक्षक दल की अध्यक्ष साध्वी कमल दीदी ने अलवर के बहरोड में कथित गौ रक्षकों द्वारा पहलू खान की हत्या के मामले में गिरफ्तार आरोपी विपिन यादव (19) की तुलना भगत सिंह और चंद्र शेखर आजाद से की है। गत 17 अप्रैल कोे न्यायिक हिरासत में बंद आरोपी विपिन यादव को बहरोड के एक कालेज में परीक्षा दिलाने के लिए ले जाते समय उसके साथ साध्वी कमल की कथित मुलाकात का एक वीडियो वायरल हुआ है।

कथित वीडियो में साध्वी आरोपी विपिन यादव को यह कहते हुए सुनाई दे रही हैं, पूरा देश तुम्हारे साथ है और देश में यदि तुम ऐसा काम नहीं करोगे तो कौन करेगा, तुम्हें किसी प्रकार की चिंता करने की जरूरत नहीं है। भगत सिंह, चंद्र शेखर आजाद और सुखदेव ने कोई गलत कार्य नहीं किया।

राजस्थान, हरियाणा और उत्तर प्रदेश में गौ संवर्धन और गौ संरक्षण का कार्य कर रहीं साध्वी कमल ने आरोपी विपिन यादव से पूछा कि क्या तुम्हें खाना सही ढंग से मिल रहा है और तुम ठीक से हो। जब आरोपी यादव सिर हिलाते हुए हामी भरी, तो उन्होंने पूछा कि हिचकिचाओं मत और बोलो, चिंता मत करो, तुम्हें किसी का डर लग रहा है, इस पर यादव ने बताया कि नहीं इस तरह की कोई बात नहीं है।

इस दौरान साध्वी ने आरोपी यादव को जेल में गौ माता की जय बोलना सिखाने और गौरक्षा का संदेश देने का सुझाव दिया। साध्वी ने आरोपी विपिन यादव से मुलाकात की पुष्टि करते हुए कहा कि मैं यादव को विश्वास दिलाने और समर्थन देने गई थी।

गौरतलब है कि पिछले माह साध्वी कमल ओर उनके सहयोगियों ने जयपुर के सिंधी कैम्प थाना इलाके में एक होटल में गौ मांस पकाये जाने की कथित अफवाह फैलाने के बाद वहां घेरा डाल दिया था।

यह भी पढ़ें :   यूपी में चुनाव जीतने के लिए रालोद नेता ने करा दी अपने भाई की हत्या

लेखन / प्रस्तुति :

हिंद वॉच मीडिया
हिंद वॉच मीडिया
हिंद वॉच मीडिया जमीनी सरोकारों से जुड़ी जनपक्षधरता की पत्रकारिता कर रही है| समूह अपने साप्ताहिक अखबार, न्यूज़ पोर्टल और सोशल मीडिया नेटवर्क के माध्यम से जमीनी और वास्तविक ख़बरों को निष्पक्षता के साथ अपने पाठकों तक पहुंचाती है| भारत और विदेशों में यह वेब पोर्टल पढ़ा जा रहा है|
दोस्तों को बताएं :

यह भी पढ़े

Leave a Comment