करिश्मा कपूर के पूर्व पति संजय कपूर करेंगे तीसरी शादी

karisma-kapoor-sanjay-kapur-priya-sachdev_1489640399करिश्मा का अपने पति संजय कपूर से आधिकारिक रूप से तलाक के बाद फिर से संजय कपूर की शादी की खबर आई है।नज़दीकी सूत्र ने बताया कि संजय और प्रिया अप्रैल में न्यूयॉर्क जाकर शादी रचाएंगे। सिर्फ परिवार और कुछ करीबी दोस्तों को इस शादी के बारे में बताया गया है और वे न्यूयॉर्क जाने की तैयारी कर चुके हैं।

संजय कपूर मॉडल प्रिया सचदेव को डेट कर रहे हैं और अगले महीने दोनो शादी कर लेंगे। बॉम्बे टाइम्स के मुताबिक, ये शादी न्यूयॉर्क में होगी जिसमें सिर्फ करीबी लोग ही शामिल होंगे। वैसे यह संजय की तीसरी शादी होगी। इससे पहले उन्होंने फैशन डिजाइनर नंदिता नथानी के साथ सात फेरे लिए थे।


आपको बता दें कि प्रिया सचदेव जानेमाने होटल कारोबारी विक्रम चटवाल की एक्स-वाइफ हैं और फिलहाल संजय की तरह की अकेली हैं। करिश्मा अपने दोनों बच्चों के साथ जिंदगी में आगे बढ़ने की कोशिश में लगी हैं, मगर तलाक के तुरंत बाद संजय की शादी का फैसला थोड़ा चौंकाने वाला है।

लेखन / प्रस्तुति :

हिंद वॉच मीडिया
हिंद वॉच मीडिया
हिंद वॉच मीडिया जमीनी सरोकारों से जुड़ी जनपक्षधरता की पत्रकारिता कर रही है| समूह अपने साप्ताहिक अखबार, न्यूज़ पोर्टल और सोशल मीडिया नेटवर्क के माध्यम से जमीनी और वास्तविक ख़बरों को निष्पक्षता के साथ अपने पाठकों तक पहुंचाती है| भारत और विदेशों में यह वेब पोर्टल पढ़ा जा रहा है|
दोस्तों को बताएं :
यह भी पढ़ें :   एक बार फिर साथ दिखे शाहरुख खान और आमिर खान

यह भी पढ़े

Leave a Comment