शॉप क्लूज़ के फाउंडर ने पत्नी पर लगाए बेवफाई और कंपनी हड़पने का आरोप

shopclues-sandeep-story_647_031317081632शॉप क्लूज़  और ड्रूम के संस्थापक संदीप अग्रवाल ने पत्नी और सह संस्थापक के खिलाफ आपराधिक मानहानि का केस दर्ज किया है। उन्होंने आरोप लगाया है कि “दोनों ने उनकी भूमिका को कमतर किया है।” उन्होंने यह कदम फेसबुक पर कई पोस्ट के बाद उठाया है। फेसबुक पोस्ट में उन्होंने पत्नी राधिका और संजय सेठी को निशाने पर लिया था। अग्रवाल ने पत्नी पर बेवफाई का आरोप भी लगाया। हालांकि बाद में उन्होंने पोस्ट को हटा लिया।

उन्होंने एक पोस्ट में लिखा “तुम्हारी पहली कंपनी मेरी और मेरी बनाई हुई थी। तुम्हारी दूसरी कंपनी भी मेरी थी। बच्चे जिन्हें हमने जनम दिया वह भी मेरे हैं और सब कुछ जो तुमने किया वह भी मेरा है। सब कुछ मेरा है और तुम भाड़ जाओ। मैं सुपर वीमन हूं और किसी को भी मूर्ख बना सकती हूं। यह दुनिया मैंने बनाई है और कोई मेरे सामने नहीं टिकता। जबकि मेरे बॉयफ्रेंड ने तुम्हे  मारने की धमकी दी थी और मैं उसके साथ उसके समर्थन में पांच घंटे तक थाने में रही। तुम अब भी क्यों नहीं समझ रहे कि हमारे बीच कुछ नहीं बचा है। लेकिन कुछ नहीं से सब कुछ जो तुमने बनाया है वह मेरा है। इसे मान लो, यह सब मेरा है। तुम्हे तो सांस लेने का भी हक नहीं है क्योंकि  तुमने मुझसे 20 साल तक बिना शर्त प्यार किया और अब इसकी कीमत चुकाओ।”

[breaking_news_ticker id=”1″ t_length=”200″ bnt_cat=”67″ post_type=”post” title=”ताजा खबर ” show_posts=”10″ tbgcolor=”FF0000″ bgcolor=”333333″ bnt_speed=”800″ bnt_direction=”down” bnt_interval=”5000″ border_width=”0″ border_color=”222222″ border_style=”dashed” border_radius=”0″ show_date=”hide” date_color=”FF0000″ controls_btn_bg=”FF0000″ bnt_buttons=”on”]

संदीप अग्रवाल की ओर से जारी बयान में फेसबुक पोस्ट के लिए माफी मांगी गई है और कहा गया है “संदीप को कई बार उन लोगों ने चोट पहुंचाई है जिन पर उन्हें भरोसा किया। वह काफी दुखी हैं और वह अपने प्रत्येक शब्द पर अडिग हैं। उन्हें सार्वजनिक जगह परभावनात्मक गुस्सा निकालने के लिए खेद है। उन्होंने अपनी जिंदगी के प्यार शॉप क्लूज़  को गंवा दिया। वह अने बच्चों को भी नहीं देख पा रहे हैं और इससे वे भावुक हो गए।”

 

शॉप क्लूज़  की इस्थापना 2011 में हुई थी। 2014 में संदीप शॉप क्लूज़  के कन्सलटेंट बन गए थे और उन्होंने दूसरा स्टार्टअप  ड्रूम खोल लिया था। लेकिन अब संदीप का कहना है कि उनकी पत्नी ने धोखाधड़ी करके उन्हें बाहर किया। साथ ही लिखा कि राधिका ने अपनी योग्यता और शिक्षा को लेकर गलत जानकारी दी। वहीं संदीप अग्रवाल के आरोपों पर शॉप क्लूज़  की ओर से कहा गया कि “मानहानि केस को लेकर उन्हें कोई जानकारी नहीं है। वहीं राधिका ने इन आरोपों को आधारहीन और मिथ्ता बताया।”

लेखन / प्रस्तुति :

हिंद वॉच मीडिया
हिंद वॉच मीडिया
हिंद वॉच मीडिया जमीनी सरोकारों से जुड़ी जनपक्षधरता की पत्रकारिता कर रही है| समूह अपने साप्ताहिक अखबार, न्यूज़ पोर्टल और सोशल मीडिया नेटवर्क के माध्यम से जमीनी और वास्तविक ख़बरों को निष्पक्षता के साथ अपने पाठकों तक पहुंचाती है| भारत और विदेशों में यह वेब पोर्टल पढ़ा जा रहा है|
दोस्तों को बताएं :

यह भी पढ़े

Leave a Comment