कर्नाटक में पटरी से उतरी औरंगाबाद-हैदराबाद एक्सप्रेस, कोई हताहत नहीं

train-1024x576कर्नाटक में 21 अप्रैल की सुबह खलगापुर और भालकी स्टेशन के पास औरंगाबाद-हैदराबाद पैसेंजर ट्रेन पटरी से उतर गई। हादसे की जानकारी के लिए हेल्पलाइन नंबर्स जारी कर दिए गए हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस हादसे में अभी तक किसी के हताहत होने की कोई ख़बर नहीं है और सभी यात्री सुरक्षित बताए जा रहे हैं। इस हादसे के बाद घटनास्थल के लिए रेलवे की टीम रवाना हो गई है। इस हादसे में ट्रेन का इंजन और इंजन के साथ वाला डिब्बा पूरी तरह से पटरी से उतर गया है।

हादसे के बाद रेलवे की ओर से हेल्पलाइन नंबर भी जारी कर दिये हैं, रेलवे की ओर से हैदराबाद के लिए 040-23200865, 02446-223540 पर्ली के लिए, 08416-252013 विकाराबाद और 08482-226329 बिदार के लिए जारी किये गये हैं।

आपको बता दें कि, देश में रेल हादसे लगातार बढ़ते जा रहे हैं। वहीं कुछ दिनों पहले राज्य रानी एक्सप्रेस के 8 डिब्बे उत्तर प्रदेश के रामपुर के पास पटरी से उतर गए थे। वहीं पिछले महीने महाकौशल एक्सप्रेस ट्रेन उत्तर प्रदेश में ही पटरी से उतर गई थी, जिसमें लगभग 50 लोग घायल हो गए थे।

लेखन / प्रस्तुति :

हिंद वॉच मीडिया
हिंद वॉच मीडिया
हिंद वॉच मीडिया जमीनी सरोकारों से जुड़ी जनपक्षधरता की पत्रकारिता कर रही है| समूह अपने साप्ताहिक अखबार, न्यूज़ पोर्टल और सोशल मीडिया नेटवर्क के माध्यम से जमीनी और वास्तविक ख़बरों को निष्पक्षता के साथ अपने पाठकों तक पहुंचाती है| भारत और विदेशों में यह वेब पोर्टल पढ़ा जा रहा है|
ताजा खबरें :
यह भी पढ़ें :   नोएडा में छह लाख लोगों से 37 सौ करोड़ की महाठगी
दोस्तों को बताएं :

यह भी पढ़े

Leave a Comment