चेन्नईः JNU छात्र मुत्थुकृष्णन को श्रद्धांजलि देने पहुंचे केंद्रीय मंत्री पर फेंका जूता

radhakrishan_1489640275केंद्रीय मंत्री पी राधाकृष्णन पर चेन्नई में जूता फेंका गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जेएनयू छात्र मुत्थुकृष्णन को श्रद्धांजलि देने चेन्नई पहुुंचे मंत्री को विरोध का सामना करना पड़ा और भीड़ में से किसी शख्स ने उन पर जूता फेंक दिया।

गौरतलब है कि जेएनयू के दलित छात्र मुथू कृष्णन उर्फ रजनी कृष (27 )दिल्ली के मुनिरका में रहने वाले विदेशी दोस्त के घर में 13 मार्च की शाम को फांसी पर लटका मिला। पुलिस को मौके पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

मुथू कृष्णन ने दस मार्च को फेसबुक पर किए पांच पोस्ट में खुद के दलित होने के का दुख व्यक्त किया है। हैदराबाद यूनिवर्सिटी के छात्र मुथू कृष्णन ने रोहिथ वेमूला की खुदकुशी के बाद हुए आंदोलन में आगे बढ़कर हिस्सा लिया था।




छात्र के पिता जीवा नंदम एम का कहना है कि उसका बेटा खुदकुशी नहीं कर सकता। पिता ने एससी-एसटी ऐक्ट के तहत मामला दर्ज करने की मांग की थी, जिसके बाद पुलिस ने एसी-एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया।

लेखन / प्रस्तुति :

हिंद वॉच मीडिया
हिंद वॉच मीडिया
हिंद वॉच मीडिया जमीनी सरोकारों से जुड़ी जनपक्षधरता की पत्रकारिता कर रही है| समूह अपने साप्ताहिक अखबार, न्यूज़ पोर्टल और सोशल मीडिया नेटवर्क के माध्यम से जमीनी और वास्तविक ख़बरों को निष्पक्षता के साथ अपने पाठकों तक पहुंचाती है| भारत और विदेशों में यह वेब पोर्टल पढ़ा जा रहा है|
दोस्तों को बताएं :
यह भी पढ़ें :   नोटबंदी के दौरान एक भी जाली नोट जब्त नहीं हुआ : वित्त मंत्रालय

यह भी पढ़े

Leave a Comment