Print Friendly, PDF & Email

533242-bjp-video

झारखंड के धनबाद में बीजेपी की एक महिला नेता का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।समाचार चैनल NewsX की एक रिपोर्ट के मुताबिक़ जिस व्यक्ति ने ये वीडियो बनायी है वह खुद इस वीडियो में मौजूद है।

वीडियो में महिला भाजपा नेता और आदमी दोनों को एक अंतरंग स्थिति में देखा जा सकता है। इस घटना को वीडियो में शामिल व्यक्ति ने चुपके से रिकार्ड किया। वीडियो लीक करने वाले व्यक्ति का नाम सत्येंद्र सिन्हा बताया जा रहा है जो महिला का पुराना दोस्त था। उन्होंने आरोप लगाया गया है कि “सिन्हा ने वीडियो अपलोड करने से पहले महिला से 7 लाख रूपये की मांग की थी। भाजपा की महिला नेता ने इस पूरे मामले को राजनीतिक साजिश बताया है।”

भाजपा नेता ने आरोप लगाया है कि “यह वीडियो सतेंद्र सिन्हा नाम के व्यक्ति ने बनाया है। मीडिया खबरों के मुताबिक, बीजेपी नेता ने आईटी एक्ट के तहत धनबाद के केंदुआडीह थाना में एफआईआर दर्ज कराई है। इस मामले मे पार्टी जिलाध्यक्ष ने भी पूरे मामले की जांच के ऑर्डर दिए हैं।

भाजपा महिला नेता ने यहां एक महत्वपूर्ण पद एक दिन पहले ही संभाला था। बताया गया कि इन्होंने दो साल पहले झारखंड विकास मोर्चा से इस्तीफा देते हुए भाजपा ज्वाइन की थी। अब पद संभालते ही उनका अश्लील वीडियो वायरल हो गया। इस वीडियो में वे एक पुरुष के साथ आपत्तिजनक स्थिति में दिखाई गई हैं।