Print Friendly, PDF & Email

मुंबई
रेल में क्रिस्टल टावर में आग लगने से 4 लोगों की मौत हो गई है और 16 लोग घायल हुए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है दम घुटने से 2 लोगों की मौत हुई और 2 लोगों की आग में झुलसने से मौत हुई है।
आग पर काबू पा लिया गया है। फायर ब्रिग्रेड की 20 गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया है। बिल्डिंग में आज सुबह 8.30 बजे के करीब लगी थी। आग लगने की सूचना फौरन दमकल विभाग को दी गई। जानकारी मिलते ही दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई और लगभग दो घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया है।

इमारत में फंसे लोगों को क्रेन के सहारे बाहर निकाला गया। इमारत से 8 लोगों सुरक्षित बाहर निकाला गया है। लेवल-2 की यह आग परेल के हिंदमाता सिनेमा के पास सुबह करीब 8:30 बजे लगी है। क्रिस्टल टावर नाम की इमारत की 12वीं मंजिल में यह हादसा हुआ है। बताया गया है कि दमकल की 20 गाड़ियां मौके पर पहुंचीं।

आग लगने के कारणों का पता अभी नहीं चल सका है। दमकलकर्मी इमारत के अंदर जाकर जांच कर रहे हैं। मुंबई के परेल में क्रिस्टल टावर में आग लग गई है। आग बिल्डिंग की 12वीं मंजिल पर लगी है। क्रिस्टल टॉवर की 12वीं मंजिल से घुआं निकल रहा है। फायर ब्रिगेड की 10 गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं, आग बुझाने की कोशिश कर रही हैं।