पांच सितारा होटल में पिस्टल लहराकर गुंडागर्दी करने वाले आशीष पांडे ने किया सरेंडर

वीडियो के वायरल होते ही आशीष पांडे, उसके पिता, भाई और पत्नी भी गायब हो गए और पुलिस की कई टीमें दिल्ली और उत्तर प्रदेश में उसकी तलाश में जुट गयी थी

0
31
Print Friendly, PDF & Email

नई दिल्ली (नेशनल डेस्क)।
त्तर प्रदेश से बसपा के पूर्व सांसद के बेटे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में गुलाबी पैंट पहने आशीष पांडे नाम के एक व्यक्ति को खुलेआम पिस्टल के दम पर दिल्ली के पांच सितारा हयात होटल में गुंडागर्दी करते हुए दिखाई दे रहा है। वीडियो के वायरल होते ही आशीष पांडे, उसके पिता, भाई और पत्नी भी गायब हो गए और पुलिस की कई टीमें दिल्ली और उत्तर प्रदेश में उसकी तलाश में जुट गयी। यह आशंका व्यक्त की जाने लगी थी कि आशीष पांडे संभवतः नेपाल भाग गया हो। उसके खिलाफ गैर जमानती वारंट भी जारी कर दिया गया और उसके तीन हथियारों के लायसेंस भी जब्त कर लिए गए।

18 अक्तूबर को बहुत ही नाटकीय ढंग से आशीष पांडे ने दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में सरेंडर कर दिया। इससे पहले आशीष ने सरेंडर की अर्जी दी और साथ ही आशीष ने एक वीडियो संदेश भी जारी किया है और उसने कहा कि इस पूरे मामले में सिर्फ एक पक्ष की बात सुनी गई। बता दें कि आशीष बसपा के पूर्व सांसद राकेश पांडे का बेटा है।

दक्षिणी दिल्ली के भीका जी कामा प्लेस स्थित पांच सितारा होटल हयात में 13 अक्टूबर की रात विवाद हुआ था। घटना का खुलासा दो दिन बाद हुआ, जब 1 मिनट 14 सेकंड का वीडियो वायरल हुआ। जिसमें दिख रहा है कि कैसे एक रईसजादा सरेआम हाथ मे पिस्टल लिये राजधानी दिल्ली में कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ा रहा है। वायरल वीडियो मे युवक हाथ मे पिस्टल लिये हुए होटल के मेन गेट पर एक कपल को धमकाता नजर आया। इस शख्स ने न केवल इस कपल को पिस्तौल के दम पर धमकाया बल्कि उनके साथ जमकर गली गलौज भी की। तभी कुछ लोगों के बीच-बचाव के बाद ये शख्स अपनी कार मे वापस आकर बैठ गया, लेकिन उसके बाद भी उसका गुस्सा शांत नही हुआ, ये शख्स इस कपल को ना सिर्फ गंदी गलियां देता रहा बल्कि अगले दिन देख लेने की धमकी भी।

इस वायरल वीडियो के मुताबिक, इस शख्स का नाम आशीष है, वीडियो में उसके साथ कार के अंदर तीन लड़कियां भी बैठी नजर आ रही है। जो इस शख्स को काबू करने की कोशिश करती हैं। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया। लखनऊ निवासी होने के कारण दिल्ली से पुलिस टीम उसे पकड़ने के लिए रवाना हुई थीं हालांकि पुलिस उसे गिरफ्तार नहीं कर पाई थी।





loading...