Print Friendly, PDF & Email

हाथरस, उत्तर प्रदेश 12 जनवरी 2018 

15 जनवरी को बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय  अध्यक्ष सुश्री मायावती के 62वें जन्मदिवस को लेकर एक तरफ जहॉ बहुजन समाज पार्टी के बूथ के पदाधिकारी लोगों के बीच में जाकर कार्यक्रम में पहुॅचने की अपील कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ बसपा के कद्दावर नेता एवं पूर्व मंत्री रामवीर उपाध्याय ने अपनी नेता के जन्मदिन को मनाये जाने वाले कार्यक्रम स्थल का जायजा पार्टी के जोन इंचार्ज लल्लन बाबू एवं जिलाध्यक्ष बृजमोहन राही के साथ लिया।

बृजमोहन राही ने बताया कि “हम अपनी नेता का जन्मदिन पार्टी के निर्देशानुसार जनकल्याणकारी दिवस के रूप में मनायेंगे जिसे लेकर पार्टी के कार्यकर्ताओं में जोश एवं उमंग है। कार्यक्रम में हजारों की संख्या में लोग एकत्रित होंगे जिनके बैठने के लिए उचित व्यवस्था की जायेगी। ” इस अवसर पर भगवान सिंह कुषवाह, दिनेष चन्द्रा, दामोदर सिंह, मास्टर करन सिंह, मोहन मालती स्वरूप, वीरपाल, रानू पण्डित, आषीश दीक्षित आदि मौजूद थे।





SHARE
पिछली खबरविश्व पुस्तक मेले के विविध रंग
अगली खबर एक तरफ एसडीम ने बांटे कम्बल, दूसरी तरफ ठंड ने ली जान
नीरज चक्रपाणी उत्तर प्रदेश के हाथरस में सक्रीय पत्रकारिता कर रहे हैं। रिपोर्टिंग का लम्बा अनुभव रखने वाले नीरज ने अनेक प्रतिष्ठित मीडिया सस्थानों के साथ काम किया है। नीरज हिंद वॉच मीडिया के लिए हाथरस से नियमित तौर पर स्वतंत्र एवं स्वैच्छिक रूप से रिपोर्टिंग करते रहे हैं। सटीक, निर्भीक और प्रमाणिक जमीनी पत्रकारिता उनकी विशेषता है। हिंद वॉच मीडिया समूह जमीनी सरोकारों से जुड़ी जनपक्षधरता की पत्रकारिता कर रहा है। साप्ताहिक अखबार, न्यूज़ पोर्टल, वेब चैनल और सोशल मीडिया नेटवर्क के माध्यम से जमीनी और वास्तविक ख़बरों को निष्पक्षता और निडरता के साथ अपने पाठकों तक पहुंचाने के लिए हिंद वॉच मीडिया पूरी समर्पण से काम करता है। भारत और विदेशों में यह वेब पोर्टल पढ़ा जा रहा है।