Print Friendly, PDF & Email

पलामू, झारखंड
जिले के पांडू थाने के तीसीबार गांव में शादी के लड़की देखने पहुंचे तीन युवकों की ग्रामीणों ने जमकर पिटाई की। जिसमें एक शख्स की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक, तीनों व्यक्ति बिहार के रोहतास जिले से आए थे। इनमें एक बबलू मुसहर की मौत हो गई है जबकि विकास और गुड्डू घायल हैं। प्राप्त जानकारी के मुताबिक ये तीनों युवक तीसीबार गांव में बुधवार शाम लड़की देखने पहुंचे थे।

इसके एक दिन पहले ही गांव के कौलेश्वर साव के घर चोरी हुई थी। जब ग्रामीणों ने गांव में तीन अनजानों को देखा तो इन्हें ही चोर समझ कर पीट दिया। ग्रामीण तीनों की पिटाई कर रहे थे, तभी वहां पुलिस पहुंची। उन्होंने हवाई फायरिंग कर तीनों को किसी तरह छुड़ाया। तीनों को मेदिनीनगर सदर अस्पताल ले जाया गया। जहां बबलू मुसहर की मौत हो गई। इस घटना के बाद से गांव में तनाव का माहौल है। पुलिस ने 29 ग्रामीणों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

बता दें कि जिले के विश्रामपुर थाना क्षेत्र में तिसीबार गांव में ग्रामीणों ने देर रात चोर के नाम पर तीन लोगों की पिटाई कर दी थी। पिटाई मामले का पलामू एसपी ने खुलासा करते हुये बताया कि पीड़ित तीनों चोर नहीं थे। देर रात तिसीबार गांव के स्थानीय ग्रामीण चोर समझकर तीनों की जमकर पिटाई कर दी। पिटाई से घायल एक व्‍यक्ति की सदर अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।