Print Friendly, PDF & Email

यूपी के हाथरस जिले में एक बार फिर मानवता को शर्मशार करने वाला मामला सामने आया जहाँ एक शराबी पिता ने घर के अंदर अपनी बेटी और उसके प्रेमी को मिटटी का तेल डालकर जिन्दा जलाया।

प्रेमी युगल एक दूसरे से प्रेम करते थे और शादी करना चाहते थे लेकिन लड़की का पिता दोनों की शादी के लिए तैयार था पर उसके एवज में वो दोनों से शराब के लिए पैसे माँगता था। मना करने को लेकर इस कलयुगी पिता ने आज अपनी बेटी और होने वाले दामाद को ही मौत के मुँह में धकले दिया।

जहाँ एक ओर भारत में एक बाप अपनी बेटी का कन्या दान कर बड़े हर्ष से विदा करते है वही हाथरस के मोहल्ला खंदारी गढ़ी में एक पिता ने अपनी बेटी ओर होने वाले दामाद को केवल इस लिए आग के हवाले कर दिया की दामाद ने अपने होने वाले ससुर को शराब के लिए पैसे देने से मना कर दिया।

आपको बता दें कि खंदारी गढ़ी के रोहित और मुस्कान एक दूसरे से प्यार करते थे और आपस में शादी करना चाहते थे। लेकिन लड़की का पिता कमलसिंह तैयार नही था।

काफी जद्दोजहद के बाद लड़की का पिता शादी के लिए तैयार हो गया और शर्त रखी की रोहित उसको रोज शराब पिलाया करेगा। कमल सिंह रोज शराब पीता है और बेटी दामाद से शराब के लिए पैसे लेता रहता था ना देने पर मारपीट करता था।

आज भी उसने रोहित से शराब के लिए पैसे मांगे, जब रोहित ने पैसे नही दिए तो कमलसिंह ने अपना आपा खो दिया और रोहित व मुस्कान पर मिटटी का तेल डाल कर आग लगा दी और मौके से फरार हो गया।

प्रेमी युगल की चीख पुकार सुनकर परिजन और पडोसी मौके पर पहुंचे और बमुश्किल दोनों की आग बुझाई और आनन फानन में जिला अस्पताल लेकर आये जहाँ से उनकी गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्स्कों ने प्राथमिक उपचार के बाद आगरा मेडिकल कॉलेज रैफर कर दिया है। इस घटना के बाद इलाके में चर्चाओं का दौर बना हुआ है।

अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि दोनों घायलों में प्रेम संबंध थे , आगामी १ महीने में इनकी शादी होने वाली थी। मामले की जांच की जा रही है।





SHARE
पिछली खबरविस्थापित कश्मीरी हिंदुओं का दर्द दर्शाती फिल्म ‘काशी टू कश्मीर’
अगली खबर बिरयानी में काजू-दही का ट्विस्ट
नीरज चक्रपाणी उत्तर प्रदेश के हाथरस में सक्रीय पत्रकारिता कर रहे हैं। रिपोर्टिंग का लम्बा अनुभव रखने वाले नीरज ने अनेक प्रतिष्ठित मीडिया सस्थानों के साथ काम किया है। नीरज हिंद वॉच मीडिया के लिए हाथरस से नियमित तौर पर स्वतंत्र एवं स्वैच्छिक रूप से रिपोर्टिंग करते रहे हैं। सटीक, निर्भीक और प्रमाणिक जमीनी पत्रकारिता उनकी विशेषता है। हिंद वॉच मीडिया समूह जमीनी सरोकारों से जुड़ी जनपक्षधरता की पत्रकारिता कर रहा है। साप्ताहिक अखबार, न्यूज़ पोर्टल, वेब चैनल और सोशल मीडिया नेटवर्क के माध्यम से जमीनी और वास्तविक ख़बरों को निष्पक्षता और निडरता के साथ अपने पाठकों तक पहुंचाने के लिए हिंद वॉच मीडिया पूरी समर्पण से काम करता है। भारत और विदेशों में यह वेब पोर्टल पढ़ा जा रहा है।