बुर्जी में आग लगने से हजारों की क्षति

Print Friendly, PDF & Email

सासनी। गांव देदामई के जंगलो में रखी किसानों की बुर्जी में अज्ञात कारणों से अचानक आग लग गई। जिस पर ग्रामीणों की मदद से दमकल कर्मियों ने बडी मुश्किल से काबू पाया।

ग्रामीणों के अनुसार गांव नहलाई की ओर जाने वाली सडक पर मरघट के निकट कुछ किसानों ने अपने खेतों की फसल काटने के बाद भूसा भरने के लिए बुर्जियां बांध ली थी।

बताते हैं कि सोमावर की शाम करीब पांच बजे बुर्जियों मे अचानक आग लग गई। आग लगने की जानकारी होने पर ग्रामीण आग बुझाने के लिए दौड जिए।

मगर आग ने रौद्र रूप धारण कर लिया। ग्रामीणों ने फायर बिग्रेड को फोन किया और आग बुझाने का प्रयास करने लगे। मगर आग विकराल रूप धारण करने लगी। ग्रामीणों ने आग पर काफी मिट्टी और पानी डाला मगर सभी प्रयास विफल रहे।

तभी दमकल गांव पहुंच गई। दमकल कर्मियों ने ग्रामीणों की मदद से बड़ी मुश्किल से आग पर काबू पया। इस दौरान ओमकार सिंह, की चार बुर्जी, पप्पू की एक बुर्जी, लाल सिंह और मान की एक-एक बुर्जी, आग में जलकर राख हो गई।

आग लगने से हुए नुकसान से महिलाओं में करूण क्रंदन मच गया। आग लगने से किसानों का हजारों रूपये का भूसा जलकर राख हो गया।





SHARE
Previous article‘विनाशकारी’ स्थिति में पहुँच गई है न्यायपालिका : पूर्व चीफ जस्टिस आरएम लोढ़ा
Next articleभारत केसरी का खिताब जीता हरकेश पहलवान ने
नीरज चक्रपाणी उत्तर प्रदेश के हाथरस में सक्रीय पत्रकारिता कर रहे हैं। रिपोर्टिंग का लम्बा अनुभव रखने वाले नीरज ने अनेक प्रतिष्ठित मीडिया सस्थानों के साथ काम किया है। नीरज हिंद वॉच मीडिया के लिए हाथरस से नियमित तौर पर स्वतंत्र एवं स्वैच्छिक रूप से रिपोर्टिंग करते रहे हैं। सटीक, निर्भीक और प्रमाणिक जमीनी पत्रकारिता उनकी विशेषता है। हिंद वॉच मीडिया समूह जमीनी सरोकारों से जुड़ी जनपक्षधरता की पत्रकारिता कर रहा है। साप्ताहिक अखबार, न्यूज़ पोर्टल, वेब चैनल और सोशल मीडिया नेटवर्क के माध्यम से जमीनी और वास्तविक ख़बरों को निष्पक्षता और निडरता के साथ अपने पाठकों तक पहुंचाने के लिए हिंद वॉच मीडिया पूरी समर्पण से काम करता है। भारत और विदेशों में यह वेब पोर्टल पढ़ा जा रहा है।
Hi this is test content
loading...