Print Friendly, PDF & Email

gauhar-khan_660_082613084250गौहर खान इन दिनों काफी खुश हैं। गौहर को उनकी शॉर्ट फिल्म पीनट बटर के लिए का काफी तारीफ मिल रही है। जल्द ही वह बद्रीनाथ की दुल्हनिया में कैमियो रोल में नजर आएंगी। इसके बाद उनकी फिल्म बेगम जान रिलीज होगी जिसमें वह विद्या बालन की सहायक की भूमिका में नजर आएंगी। वहीं टाइम्स आॅफ इंडिया ने उनसे इस बारें में बातचीत की। गौहर से जब उनकी शॉर्ट फिल्म के बारें में पूछा गया, तो गौहर ने कहा कि “जब कभी लोग उन्हें चैलेंजिंग रोल आॅफर करते हैं तब वह उस रोल को करने के लिए दो बार नहीं सोचतीं।” गौहर ने कहा कि “एक दोपहर और पीनट बटर शॉर्ट फिल्म में उन्होंने जो किरदार निभाए हैं वैसे रोल उन्होंने पहले नहीं किए।”

गौहर का मानना है कि “उनके रोल असरदार होना चाहिए, कैरेक्टर के लेंथ मैटर नहीं करती|” इसके अलावा गौहर ने कहा “जब शशांक खेतान ने उन्हें बद्रीनाथ की दुल्हनिया में आॅफर किया तो वह जानना चाहती थी कि एक गेस्ट रोल के लिए उन्हें क्यों चुना। मगर उन्हें बाद में पता चला की बद्री के लिहाज से उनका रोल अहम है।”

वहीं बेगम जान के बारें में गौहर ने बताया कि “यह फिल्म उनके दिल के बेहद करीब है।” गौहर ने बताया की “रुबिना के रोल के लिए एक दिन उनके पास विद्या और डायरेक्टर श्रीजीत मुखर्जी का मैसेज मिला। यह रोल मिलने के बाद वह काफी खुश थी क्योंकि उन्हें नेशनल अवॉर्ड विनिंग डायरेक्टर के साथ काम करने का मौ​का मिला।”

गौहर ने बताया कि “उन्हें बिना किसी आॅडिशन के इस फिल्म रोल मिला।” गौहर ने बताया “वह अच्छे रोल की भूखी हैं|” उन्होंने कहा कि “हमेशा बेस्ट प्रोजेक्ट करना चाहती हैं। वो किसी फिल्म सिर्फ एक प्रॉप नहीं दिखना चाहती।” गौहर ने ​कहा कि “वह चाहती है लोग उन्हें उनके कैरेक्टर की वजह से याद रखें।”