Print Friendly, PDF & Email

अमेरिका के राष्ट्रपति पर एक पोर्न स्टार या कदर भारी पड़ गयी है कि उनके गले की हड्डी बनती जा रही गई। जो निगलते और उगलते नहीं बन रही।

दरअसल उनके प्रेसीडेन्ट बनने से पहले उनके साथ संबंध होने का दावा करने वाली पॉर्न स्टार स्टॉर्मी डैनियल्स ने एक बार फिर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

उसके मुताबिक़ ट्रंप संग संबंधों पर मुंह बंद रखने के लिए उन्हें धमकी दी गई थी। स्टॉर्मी ने बताया कि एक शख्स अचानक उनके सामने आया और कहा कि ट्रंप को अकेला छोड़ दो।

पोर्न स्टार का कहना है कि ‘एक शख्स मेरे पास आया और कहा ट्रंप को अकेला छोड़ दो। पूरी कहानी भूल जाओ। उस शख्स को मैं जानती नहीं थी, उसने मेरी बेटी की तरफ देखा और कहा कितनी प्यारी बच्ची है।

अगर इसकी मां के साथ कुछ होता है तो शर्म की बात होगी।’ डैनियल्स के मुताबिक, यह बोलने के बाद वह शख्स वहां से चला गया। जाहिर है इस बात में एक बड़ी धमकी छुपी थी।

बहरहाल बता दें कि नवंबर 2016 में हुए राष्ट्रपति चुनाव से कुछ दिन पहले ही डैनियल्स ने ट्रंप के वकील के साथ एक समझौता किया था, जिसके मुताबिक उन्हें ट्रंप के साथ संबंधों पर अपना मुंह बंद रखना था और इसके एवज में स्टॉर्मी को 1 लाख 30 हजार डॉलर्स दिए गए थे।

इस समझौते को लेकर स्टॉर्मी ने कहा, ‘मैं यह समझौता करने के लिए इसलिए सहमत हो गई थी क्योंकि मुझे मेरे परिवार और उनकी सुरक्षा की चिंता थी।’

पर अब जब उसको धमकाया जा रहा है तो मामला संगीन हो जाता है और लगता है अब पोर्न स्टार भी चुप नहीं रहने वाली। देखने वाली बात तो यह भी है कि डोनाल्ड इस मसले ओर अब तक चुप्पी क्यों साधे हैं।