फाईल फोटो
Print Friendly, PDF & Email

ग्रासरूट रिपोर्टर देवदर्शन बड़ाईक की रिपोर्ट
सिमडेगा, झारखंड
कोलेबिरा विधानसभा उपचुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दलों ने अपनी अपनी जीत सुनिश्चित करने की ओर जोर आजमाइश शुरू कर दी है। इसी को लेकर झारखण्ड मुक्ति मोर्चा प्रखण्ड समिति के तत्वावधान में आगामी 10 तारीख दिन सोमवार को कोलेबिरा नगर भवन में दिन के 11 बजे विधानसभा क्षेत्र से जे.एम.एम के कार्यकर्ताओं का मिलन समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया गया है।

इस कार्यक्रम में कोलेबिरा के भूतपूर्व मुखिया एवं जेएमएम के युवा नेता आलोक बागे के नेतृत्व में कोलेबिरा विधानसभा क्षेत्र के करीब 2 दर्जन मुखिया, 1 दर्जन पंचायत समिति सदस्य और सैकड़ों कार्यकर्ता जेएमएम की सदस्यता ग्रहण करेंगे। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में जेएमएम के तोरपा से विधायक पौलुस सुरीन और विशनपुर से जेएमएम के विधायक चमरा लिंडा उपस्थित रहेंगे।

साथ ही साथ सिमड़ेगा जिले के जेएमएम जिला संयोजक मण्डली प्रमुख सेबियन आईन्द, सभी जिला संयोजक मण्डली सदस्य गण और जिले के सभी केंद्रीय समिति सदस्यों और जेएमएम के बरिष्ठ नेताओं को भी इस कार्यक्रम में आमंत्रित किया गया है। इस कार्यक्रम में झामुमो अपनी जीत के लिए कोई नया शगूफा छोड़ सकती है ऐसा राजनीतिक गलियारे में चर्चा हो रही है।

इस कार्यक्रम को लेकर जोरदार तैयारियां की जा रही है। झारखण्ड मुक्ति मोर्चा के नेताओं और कार्यकर्ताओं में इस कार्यक्रम को लेकर जबरदस्त उत्साह देखा जा रहा है। झारखण्ड मुक्ति मोर्चा प्रखण्ड कमिटि भी इस कार्यक्रम को लेकर बहुत उत्साहित है । यह जानकारी जेएमएम प्रखण्ड अध्यक्ष बसन्त डुंगडुंग ने दी ।
पोस्टल पिन कोड 835201 835211 835212 835223 835226 835228