झारखंड पार्टी आयोजित कार्यक्रम (तस्वीर : हिंद वॉच)
Print Friendly, PDF & Email

ग्रासरूट रिपोर्टर देवदर्शन बड़ाईक की रिपोर्ट
सिमडेगा, झारखंड
कोलेबिरा स्टेडियम में झारखंड पार्टी के द्वारा प्रखंड स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में आये हुए नागपुरी कलाकारों के द्वारा झारखंड पार्टी और एनोस एक्का के द्वारा किये गए विकास कार्य और उनकी उपलब्धियों को गीत संगीत के माध्यम से बताया गया। झापा नेत्री मेनोन एक्का ने अपने वक्तव्य में कहा कि कोलेबिरा विधानसभा के विकास पुरुष एनोस एक्का को एक सोची समझी साजिश के तहत जेल में है। इतने वर्षों से जेल में रहने के बाद भी उनकी लोकप्रियता कम नही हुई है।

(तस्वीर : हिंद वॉच)

आने वाले चुनाव में विरोधियो को मुंहतोड़ जवाब देते हुए झापा ऐतिहासिक जीत दर्ज करेगी। इसके अलावे आइरिन एक्का, प्रदीप केशरी, जेम्स लुगुन, बिरसा मांझी, निकोडीम लकड़ा, संजय कुजूर, अशोक कुमार भगत, फूलकुमारी समद ने भी सभा को संबोधित किया। कार्यक्रम में आये हुए रांची के कलाकार, मनीष बघवार, सुनैना कच्छप, कवि किशन, रूपा कुमारी, रूपेश बड़ाइक और निकोडीम लकड़ा के द्वारा संगीत के माध्यम से झापा के पक्ष में वोट देने की अपील की।

उनके द्वारा गाये गाने चला भैया, चल बहिन वोट देबे जाब रे, मेनोन एक्का के जिताब रे गाने को लोगो ने खूब सराहा। मौके पर, समीर मिंया, वीरेंद्र तिवारी, अमरेन समद, दीपक कंडुलना, अमीर रंजन, अभिषेक कुमार, सज्जाद आलम, शेख मुस्तफा, वीरेश्वर खड़िया के अलावे सैकड़ो कार्यकर्ता उपस्थित थे।
पोस्टल पिन कोड 835201 835211 835212 835223 835226 835228