तस्वीर : हिंद वॉच
Print Friendly, PDF & Email

ग्रास रूट रिपोर्टर धर्मेंद्र पंडा की रिपोर्ट
सिमडेगा, झारखंड
कोलेबिरा विधायक एनोस एक्का की विधायकी समाप्ति के पश्चात होने वाले उपचुनाव को लेकर कोलेबीरा में सभी राजनीतिक दलों के कार्यकर्ता सक्रिय हो गए हैं और अभी से ही आगामी चुनाव के लिए रणनीति बनाना प्रारंभ कर दिए हैं। झामुमो की बैठक बुधवार को प्रेस क्लब भवन कोलेबिरा में प्रखंड अध्यक्ष बसंत डुंगडुंग की अध्यक्षता में हुई तथा पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के लिए पार्टी के सिद्धांतो एवं विचारधारा को गाँव गाँव तक लोगों के बीच पहुंचाने का निर्णय लिया गया।

पार्टी रणनीति के तहत पंचायत से लेकर वॉर्ड स्तर तक अपनी समिति का विस्तार करने के लिए कार्यकर्ताओं को निर्देश दिया गया तथा पार्टी की नीतिगत फैसलों को जमीनी स्तर पर पहुंचाने के लिए प्रखंड समिति को भी विस्तृत रूप दिया गया। इस अवसर पर प्रखंड अध्यक्ष बसंत डुंगडुंग ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आप अभी से ही लोगों के बीच जाकर पार्टी के नीति एवं सिद्धान्त को पहुंचा कर अपना जनाधार को मजबूत करे।

बैठक में मुख्य रूप से कीनू केरकेट्टा, सरानी सुरीन, अंजेलुस, एनोस डुंगडुंग, राजेंद्र नायक, संतोष साहू, निकोदीम लुगुन, राजेश कोवर, विक्टर बा, अफसर अंसारी, नईम अंसारी, मारवाड़ी नायक, संतु नायक बालेश्वर गोप समेत काफी संख्या में लोग मौजूद थे।
पोस्टल कोड 825223 835201 835226 835211 835220