Print Friendly, PDF & Email

justin-bieberअमेरिकी पॉप सनसनी जस्टिन बीबर के सभी भारतीय प्रशंसकों के लिए खुशखबरी है कि वह ‘पर्पस वर्ल्ड टूर’ के लिए भारत आएंगे और 10 मई को मुंबई में प्रस्तुति देंगे। 22 वर्षीय ग्रैमी पुरस्कार विजेता गायक नवी मुंबई के डी वाई पाटिल स्टेडियम में प्रस्तुति देंगे। टूर के प्रमोटर व्हाइट फॉक्स इंडिया के अनुसार वह इस टूर के लिए भारत के अलावा एशिया में इस्राइल के तेल अवीव और संयुक्त अरब अमीरात के दुबई में प्रस्तुति देंगे।

बीबर अपने चौथे स्टूडियो एलबम ‘पर्पस’ के लिए अलग अलग देशों की यात्रा कर रहे हैं। मुंबई कंसर्ट की टिकटों की बिक्री 22 फरवरी से शुरू होगी। टिकटों की शुरूआती कीमत 4000 रुपए होगी। बीबर संभवत: ‘व्हेयर आर यू नानाउ’, ‘ब्वॉयफ्रेंड’, ‘लव योरसेल्फ’, ‘कंपनी’, ‘एज लॉन्ग एज यू लव मी’, ‘व्हाट डू यू मीन?’, ‘बेबी’, ‘पर्पस’ और ‘एनकोर: सॉरी’ समेत अपने कई हिट गीतों पर प्रस्तुति देंगे।

व्हाइट फॉक्स इंडिया के निदेशक अर्जुन जैन ने कहा “जस्टिन बीबर के भारत में 80 प्रतिशत से अधिक समर्पित प्रशंसक हैं और हमें उम्मीद है कि यह कंसर्ट साल से सबसे बड़े कार्यक्रमों में से एक होगा। हम भारत में पर्पस टूर के एक मात्र प्रमोटर हैं। हमें 10 मई को हाउस फुल कार्यक्रम की उम्मीद है।”

बता दें कि जस्टिन बीबर ने गिनीज वर्ल्ड रिकार्ड के 2017 के संस्करण में आठ टाइटल अपने नाम कर इसमें शीर्ष स्थान हासिल कर लिया है। इस साल के वार्षिक संस्करण में कनाडाई 22 वर्षीय गायक-गीतकार के नाम, ‘स्पॉटीफाई’ पर एक सप्ताह में सबसे अधिक बजाए गए गीत (वॉट डू यू मीन) अमेरिकी एकल गीत सूची में लगातार शूूमार होने वाले गीत, एकल गायक की 100 मशहूर गायकों की सूची में लगातार अपनी जगह बनाने जैसे तमाम टाइटल हैं।

गिनीज वर्ल्ड रिकार्ड की वेबसाइट ने हाल ही में ‘सॉरी’ के गायक को प्रमाणपत्र देने से पहले यह घोषणा की। यह प्रमाणपत्र उन्हें न्यूयॉर्क के मैडिसन स्क्वायर गार्डन में उनके ‘पर्पस वर्ल्ड टूर’ की एक प्रस्तुति से पहले दिया गया। गिनीज वर्ल्ड रिकार्ड 2017 का संस्करण आठ सितंबर को जारी होगा।