Print Friendly, PDF & Email

कपड़ों की लंबाई, प्रियंका चोपड़ा और विवादों का पुराना कनेक्शन है। कुछ समय पहले जब एक्ट्रेस प्रियंका नरेंद्र मोदी से मिली थीं तो उनके कपड़ों के साइज को लेकर हंगामा हो गया था।

जब तक उनके उस विवाद से लोगों का ध्यान हटता एक और विवाद ने प्रियंका चोपड़ा का नाम सुर्खियों में ला दिया है। मज़ेदार बात तो यह है कि इस बार के विवादों की वजह फिर से छोटे कपड़े ही हैं।

क्या है पूरा माजरा आइये जानते हैं। दरअसल कुछ समय पहले ही उनके सिक्किम को लेकर बयान के कारण विवाद हुआ था। गौरतलब है कि से में घिर गई थीं। गौरतलब है कि प्रियंका ने सिक्किम को उग्रवाद प्रभावित राज्य बताया था।

इसके लिए सोशल मीडिया पर उनकी खूब आलोचना हुई थी जिसके बाद उन्होंने माफी मांग ली थी। अब एक और पूर्वोत्तर राज्य को लेकर वह परेशानी में पड़ गई हैं।

दरअसल प्रियंका असम टूरिज़म की की ब्रैंड ऐंबसडर हैं। हाल ही में असम टूरिज़म के नए कैलेंडर में प्रियंका को फीचर किया गया था।

कैलेंडर में उनके कपड़ों को लेकर बवाल हो गया है। बता दें, इसमें प्रियंका ने एक फ्रॉक पहनी है जिसमें उनका क्लीवेज दिख रहा है।

विवाद इतना बढ़ गया कि इस मुद्दे पर असम विधानसभा में भी चर्चा हुई और नेताओं ने अपनी आपत्ति जताई।

उनका आरोप है कि प्रियंका ने इसमें जो कपड़े पहने हैं, उससे असम की संस्कृति की गलत छवि पेश होती है। उन्होंने प्रियंका चोपड़ा को ब्रैंड ऐंबसडर के पद से बर्खास्त करने की मांग की है।

गौर करने वाली बात तो यह है कि पिछले विवाद पर यानी सिक्किम वाले बयान पर प्रियंका चोपड़ा ने माफी मांगकर विवाद खत्म कर दिया था। क्या इस बार भी उन्हें माफी का सहारा लेना पड़ेगा।