झारखंड में खूंटी और देवघर में सड़क हादसे

Print Friendly, PDF & Email

bus-accident-ranchiखूंटी, झारखंड | बस दुर्घटना में बस कंडक्टर समेत चार लोगों की मौत हो गई, जबकि कई अन्य घायल हो गए। हादसे में मारे गए लोगों में एक महिला और बच्चा भी शामिल है। आसपास के लोगों ने घायलों को नजदीकी अस्पताल में दाखिल कराया, जहां उनकी हालत खतरे से बाहर है।
बताया जाता है कि बस पेड़ से टकरा गई। इस बीच, हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है। अभी यह पता नहीं चल पाया है कि बस कहां से आ रही थी और कहां जा रही थी। हादसे में मारे गए लोग कहां के हैं, यह भी नहीं पता चल पाया है।

देवघर में कार हादसे में दंपत्ति की मौत

झारखण्ड में एक और सड़क दुर्घटना देवघर में हुई जहाँ कार ने एक पेड़ को भयंकर टक्कर मार दी| हादसे में कार में सवार दंपत्ति की मौत हो गई। पुलिस को मामले की जानकारी दे दी गई है। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है।








SHARE
Previous articleसबके प्यारे बद्री बाबू नहीं रहे
Next articleआसान नहीं है बद्री नारायण लाल हो जाना
हिंद वॉच मीडिया समूह जमीनी सरोकारों से जुड़ी जनपक्षधरता की पत्रकारिता कर रहा है। साप्ताहिक अखबार, न्यूज़ पोर्टल, वेब चैनल और सोशल मीडिया नेटवर्क के माध्यम से जमीनी और वास्तविक ख़बरों को निष्पक्षता और निडरता के साथ अपने पाठकों तक पहुंचाने के लिए हिंद वॉच मीडिया पूरी समर्पण से काम करता है। भारत और विदेशों में यह वेब पोर्टल पढ़ा जा रहा है।
Hi this is test content
loading...