Print Friendly, PDF & Email

सिकन्द्राराऊ- कोतवाली क्षेत्र के गांव नगला गोविन्द उर्फ नोजरपुर निवासी युवक के घर में घुसकर बहनोई ने मारपीट कर डाली।

युवक ने अपने बहनोई को तमंचे समेत दबोचकर पुलिस के हवाले किया है। युवक ने बहनोई के खिलाफ कोतवाली में रिपोर्ट लिखाई है।

कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए प्रमोद कुमार पुत्र शीलेन्द्र सिंह निवासी गांव नगला गोविंद उर्फ नोजरपुर ने कहा है कि उसकी बहन राधा की शादी चार वर्ष पूर्व ब्रजेश कुमार पुत्र कमल सिंह निवासी नगला मसानी हजीरा थाना दहेली गेट अलीगढ़ के साथ हुई थी।

ससुरालीजन दान दहेज से खुश नहीं थे। दहेज का मुकदमा हाथरस में चल रहा है।

रविवार को ब्रजेश घर पर पहुँचा और गाली गलौज देने लगा। जब मेरे माता पिता ने गाली का विरोध किया तो आरोपी ने माता पिता के साथ मारपीट कर दी।

आरोपी ने जान से मारने की नीयत से अपने साथ लाए तमंचे को निकाल लिया। शोर गुल सुनकर ग्रमीण एकत्रित हो गए।

भीड़ ने आरोपी को तमंचा कारतूस समेत दबोच लिया और मारपीट कर पुलिस के हबाले कर दिया। पुलिस ने आरोपी से तमंचा कारतूस बरामद कर जेल भेजा है।





SHARE
पिछली खबरदेवी दुर्गा की चैतन्य झांकी का आयोजन
अगली खबर खुलेआम घूम रहे हैं 307 के मुल्जिम, पुलिस बनी तमाशबीन
नीरज चक्रपाणी उत्तर प्रदेश के हाथरस में सक्रीय पत्रकारिता कर रहे हैं। रिपोर्टिंग का लम्बा अनुभव रखने वाले नीरज ने अनेक प्रतिष्ठित मीडिया सस्थानों के साथ काम किया है। नीरज हिंद वॉच मीडिया के लिए हाथरस से नियमित तौर पर स्वतंत्र एवं स्वैच्छिक रूप से रिपोर्टिंग करते रहे हैं। सटीक, निर्भीक और प्रमाणिक जमीनी पत्रकारिता उनकी विशेषता है। हिंद वॉच मीडिया समूह जमीनी सरोकारों से जुड़ी जनपक्षधरता की पत्रकारिता कर रहा है। साप्ताहिक अखबार, न्यूज़ पोर्टल, वेब चैनल और सोशल मीडिया नेटवर्क के माध्यम से जमीनी और वास्तविक ख़बरों को निष्पक्षता और निडरता के साथ अपने पाठकों तक पहुंचाने के लिए हिंद वॉच मीडिया पूरी समर्पण से काम करता है। भारत और विदेशों में यह वेब पोर्टल पढ़ा जा रहा है।