Print Friendly, PDF & Email

नई दिल्ली (नेशनल डेस्क)।
टेलीविजन के डिबेट शो में राजनीतिक दलों के प्रवक्ताओं की गरमा-गरम बहस अब हाथापाई में तब्दील होने लगी हैं। लाइव प्रसारणों में जुबानी जंग को लांघकर अमर्यादित टिप्पणियां और गाली-गलौज तो आम बात हो गयी हैं। एक न्यूज़ चैनल के लाइव डिबेट शो के दौरान समाजवादी पार्टी और बीजेपी के प्रवक्ता आपस में भिड़ गए। नोएडा के सेक्टर 16-A में एक टीवी चैनल के लाइव शो के दौरान उस समय अफरातफरी मच गई जब सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया को धक्का दे दिया। इस घटना की पुलिस में रिपोर्ट करवाई गई, जिसके बाद भदौरिया को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लखनऊ के पत्रकार संजय शर्मा ने अपने फेसबुक वॉल पर इस वीडियो को पोस्ट किया, जिसे ख़बर के लिखे जाने तक 3 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा है।

गौतम बुद्ध नगर के एसएसपी अजय पाल शर्मा ने बताया नोएडा के सेक्टर 16-A स्थित एक टीवी चैनल में लाइव डिबेट शो के दौरान आपस में भिड़ गए। उन्होंने बताया कि गौरव भाटिया की शिकायत पर पुलिस ने भदौरिया को हिरासत में ले लिया। उन्होंने कहा कि बीजेपी प्रवक्ता ने सेक्टर-20 थाने में शिकायत दर्ज कराई।

एसएसपी अजय शर्मा ने कहा कि शिकायत के आधार पर सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया को हिरासत में लिया गया और टीवी चैनल से घटना के वीडियो क्लिप की मांग की गई है। उन्होंने बताया कि सपा प्रवक्ता को बाद में एक्सप्रेसवे पुलिस स्टेशन ले जाया गया, जब सपा कार्यकर्ता वहां पहुंचकर हंगामा करने लगे।

उधर, निम्न ट्वीट के माध्यम से समाजादी पार्टी की तरफ से बयान जारी कर कहा गया, ‘अभद्र व्यवहार, अनुचित शब्दों का प्रयोग एवं मारपीट करने वाले आप भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया झूठ बोलना बंद करिए। घटना का कोई साक्ष्य हैं तो जनता के सामने प्रस्तुत करिए। जी न्यूज़ से भी अनुरोध है कि सम्बंधित घटना का कोई वीडियो हो तो सार्वजनिक करें।’