Print Friendly, PDF & Email

अमर्यादित बयानबाजी का सिलसिला थमता दिख नहीं रहा है। पहले किसी ने नरेन्द्र मोदी को लेकर आपत्तिजनक बात की तो जवाब में राबडी देवी ने उसी भाषा में जवाब दिया। अब बिहार से ही उनके सुपुत्र ने अमर्यादित भाषा में सार्वजनिक रैली में बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी को सार्वजनिक मंच से मारने की धमकी दी है।
तेजप्रताप ने बिहार के औरंगाबाद में एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मैं सुशील मोदी को घर में घुस कर मारूंगा, मेरी दुश्मनी अभी खत्म नहीं हुई है। तेजप्रताप ने यह भी कहा कि सुशील मोदी के बेटे उत्कर्ष मोदी की शादी में शामिल होने के लिए फोन आय़ा था।
उन्होंने कहा कि मैं अगर वहां जाऊंगा तो उसे मारने लगूंगा। साथ ही लोगों के सामने सुशील मोदी की पोल खोल दूंगा। यही नहीं मैं वहां तोड़फोड़ भी कर दूंगा। तेजप्रताप ने कहा कि मैं किसी से डरता नहीं हूं। मैं सिर्फ अपने माता-पिता व महादेव से डरता हूं। उन्होंने कहा कि मैं लालू यादव की तरह लोगों के मुंह पर बोलता हूं।
वहीं, तेजप्रताप के बयान पर सुशील मोदी ने कहा कि वह फ्रस्ट्रेटेड व्यक्ति हैं, और मेरे बेटे की शादी बर्बाद करने की धमकी दे रहे हैं। वह इस पर राजनीति क्यों कर रहे हैं। मैं लालू जी के बच्चों की शादी में शामिल होता रहा हूं।