सुशील मोदी का पासपोर्ट जब्त क्यों कराना चाहते हैं तेजस्वी यादव

0
64
Print Friendly, PDF & Email

बिहार की सियासत में जमकर बयानबाजी का दौर चल रहा है। लालू प्रसाद यादव वाली स्टाइल में उनके बेटे भी खुलकर अपनी बात रखने में पीछे नहीं हट रहे हैं।

अब हाल में उन्होंने सुशील मोदी को निशाने पर ले लिया है। बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने एक बार फिर बिहार सरकार और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला है।

इस बार उन्होंने बोलने के बजाए ट्वीट के सहारा लिया है। तेजस्वी ने ट्वीट कर कहा कि सृजन घोटाले में सुशील मोदी भी विदेश भाग सकते हैं, इसलिए उनका पासपोर्ट जब्त होना चाहिए।

तेजस्वी यहीं पर खामोश नहीं हुए। तेजस्वी ने पीएनबी घोटाले को लेकर पीएम नरेन्द्र मोदी पर भी कटाक्ष किया। तेजस्वी से ट्विटर का सहारा लेते हुए बिहार की सरकार पर कई हमले किए।

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार घोटालों का काला मैल धोने के लिए कमलछाप साबुन से रगड़-रगड़ कर नहा रहे हैं।

उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी को लेकर ट्वीट करते हुए तेजस्वी ने कहा, ‘देश के सभी मोदी लूट मचाए हुए हैं, सब विदेश भाग रहे है।

सृजन घोटाले में नीतीश कुमार के सहभागी सुशील मोदी भी विदेश भाग सकते हैं, इसलिए इनका पासपोर्ट ज़ब्त होना चाहिए।’ इसके बाद पीएम मोदी पर कटाक्ष करते हुए तेजस्वी ने कहा, ‘मोदी जी गंगा सफ़ाई करने वाले थे। गंगा मैया की सफ़ाई तो नहीं कर सकें लेकिन बैंकों की सफ़ाई अवश्य कर दी।’

तेजस्वी के आरोप तो संगीन हैं और सुशील मोदी को इस बाबत जवाब देना चाहिए ताकि आमजन में इस पूरे मामले को लेकर तसवीर साफ हो सके।





loading...