Print Friendly, PDF & Email

रांची डायरीज  की लीड एक्ट्रेस सौंदर्य शर्मा रोज़ की तरह अपने जिम से घर लौट रही थी, मगर सौंदर्य को नहीं पता था की वह एक विवाद में फंस जाएगी, विवाद भी ऐसा की आप दंग रह जायेंगे। ।

दरअसल दिल्ली की लड़की मुंबई में अपने सपनो को पूरा करने  की तलाश में आयी हुई है, वो मुंबई की ट्रैफिक से काफी ज्यादा परेशान है,और ट्रैफिक में एम्बुलेंस का फसना भी आम सी बात है, दरअसल सौंदर्य शर्मा जब अपने जिम से घर लौट रही थी अपनी खुद की कार ड्राइव करके।

तब एक एम्बुलेंस को रास्ता न देने को लेकर एक टैक्सी ड्राइवर से उनका विवाद हो गया, हुआ यों कि मुंबई के  ट्रैफिक में सौंदर्य फंसी थी, और एक एम्बुलेंस को जगह देना था मगर सौंदर्य शर्मा के आगे चल रही टैक्सी ड्राइवर उन्हें और एम्बुलेंस को जाने के लिए रास्ता नहीं दे रहा था।

कई बार ओवरटेक करने के बाबजूद भी ये मुमकिन नहीं हो पाया, तब तक ये एक्ट्रेस आग बबूला हो चुकी थी।

ट्रैफिक के बिच अपनी गाडी को साइड लगाकर सौंदर्य अपनी कार से उतर कर सबसे पहले ट्रैफिक के बीचों बिच से एम्बुलेंस को वहा से निकाल दिया और उसके बाद उस टैक्सी ड्राइवर की जम कर क्लास लगायी और वह भी बीच सड़क पर!

इस पूरे  मुद्दे पर सौंदर्य ने कहा की, “एम्बुलेंस के लिए रास्ते बनाना और देना, ये दोनों इंसान का कर्तव्य होता है और ज़िम्मेदारी भी, इस पूरी घटना से मैं वाकई में बोहोत नाराज़ हूँ।

मगर खुश इस बात से हूँ कि मैंने इस बात को लेकर अपनी आवाज़ उठाई है, और ये बात मेरे लिए सराहनीय है।