तास्वीर : हिंद वॉच
Print Friendly, PDF & Email

ग्रास रूट रिपोर्टर देवदर्शन बड़ाईक की रिपोर्ट
सिमडेगा, झारखंड
गर भवन, सिमडेगा में झारखंड पार्टी(एनोस एक्का) द्वारा कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मुख्य रूप से सिमडेगा जिप अध्यक्ष सह एनोस एक्का की धर्म पत्नी मेनोन एक्का, झापा के कार्यकारी अध्यक्ष एन. ई. होरो के पुत्र रिलेन होरो, केंद्रीय प्रधान महासचिव अशोक भगत, उपाध्यक्ष अजय टोपनो, महासचिव सोमा मुंडा, गुमला जिप अध्यक्ष किरण माला बाड़ा, जिलाध्यक्ष खूंटी सिरिल होरो, केंद्रीय आदिवासी छात्र संघ अध्यक्ष संजय महली, सिमडेगा जिलाध्यक्ष मतियस बागे, केंद्रीय सचिव विजय गुड़िया के अलावे जिले के सभी प्रखंडों के झापा कार्यकर्ता उपस्थित थे।

तस्वीर : हिंद वॉच

कार्यक्रम की शुरुआत बिरसा मुंडा की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर तथा दिवंगत एन. ई. होरो की प्रतिमा पर माल्यार्पण एवं दीप प्रज्वलित कर संयुक्त रूप से किया गया। कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मेनोन एक्का ने कहा कि हमारे अगुवा को विरोधियों ने साजिश के तहत फंसा दिया है किन्तु हम न्यायालय के आदेश का सम्मान करते हैं। हम न्याय के लिए अगली अदालत में जाएंगे जहां हमें जरूर न्याय मिलेगा। आज आपका उत्साह देखने के बाद लग रहा है कि हम आगामी विधानसभा चुनाव थोपे जाने पर भी निश्चित जीत दर्ज करेंगे। उपचुनाव के लिए पार्टी अभी से ही कमर कस चुकी है चुनाव में ही हम अपनी जनाधार को स्पष्ट करेंगे।

झापा के कार्यकर्ता सम्मेलन को कई लोगों ने संबोधित किया। वहीं सम्मेलन में स्वागत भाषण केन्द्रीय उपाध्यक्ष ओमप्रकाश अग्रवाल ने दिया तथा धन्यवाद ज्ञापन बीरेंद्र तिवारी के द्वारा किया गया। मंच संचालन प्रदीप कुमार केशरी ने किया।
पोस्टल कोड 825223 835201 835226 835211